Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केलांग में आपदाओं और आपात स्थितियों में बाल संरक्षण और बाल अधिकारों पर  कार्यशाला आयोजित जन्मजात विकारों की समयबद्ध जांच व चिकित्सा अनिवार्य: मुख्य चिकित्सा अधिकारी सफाई कर्मचारियों को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए करें कार्य - अंजना पंवारनशा मुक्ति के लिए जानकारी एवं जागरूकता गतिविधियां महत्वपूर्ण –उपायुक्त मुकेश रेपसवालजनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी  24 अक्टूबर से लाहौल स्पीति के प्रवास पर रहें गे।तीन.चार साल में एक बार अवश्य करवाएं अपनी मिट्टी की जांच 29 अक्तूबर से 28 नवम्बर तक मतदाता सूचियों का होगा पुनरीक्षण - अजय यादवभूकम्प के दौरान ‘झुको-ढको-पकड़ो’ का रखे ध्यान
-
हिमाचल

जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी  24 अक्टूबर से लाहौल स्पीति के प्रवास पर रहें गे।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 22, 2024 06:03 PM
केलांग 
 
 
 सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जनजातीय विकास मंत्री श्री जगत सिंह नेगी 24 अक्टूबर को  सुबह 11बजे एकलव्य आवासीय विद्यालय परिसर कुकुमसेरी में शैक्षणिक खंड एवं छात्र-छात्राओं के छात्रावास भवन की आधारशिला रखेंगे। शाम 5 बजे उप मंडल पांगी  के लिए रवाना होंगे।
 
 26 अक्टूबर को केलांग मुख्यालय में 11:45 बजे पूर्वाहन  उपायुक्त कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में परियोजना सलाहकार समिति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे और साथ में वन अधिकार अधिनियम 2006 की बैठक की भी अध्यक्षता करेंगे।
 मंत्री जी का रात्रि ठहराव केलांग में रहेगा।
 27 अक्टूबर को वह केलांग से काजा के लिए सुबह 9:00 रवाना होंगे।
 
 28 अक्टूबर को सुबह10 बजे  रंगरीक में निर्माणाधीन 2 मेगावाट सोलर प्लांट का निरीक्षण करेंगे और 11 बजे  अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में परियोजना सलाहकार समिति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के  उपरांत   वन अधिकार अधिनियम 2006 की बैठक की भी अध्यक्षता करेंगे। रात्रि ठहराव विश्राम गृह ताबो में रहे गा और 29 को कल्पा किन्नौर के लिए रवाना होंगे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
केलांग में आपदाओं और आपात स्थितियों में बाल संरक्षण और बाल अधिकारों पर  कार्यशाला आयोजित  जन्मजात विकारों की समयबद्ध जांच व चिकित्सा अनिवार्य: मुख्य चिकित्सा अधिकारी सफाई कर्मचारियों को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए करें कार्य - अंजना पंवार नशा मुक्ति के लिए जानकारी एवं जागरूकता गतिविधियां महत्वपूर्ण –उपायुक्त मुकेश रेपसवाल तीन.चार साल में एक बार अवश्य करवाएं अपनी मिट्टी की जांच 29 अक्तूबर से 28 नवम्बर तक मतदाता सूचियों का होगा पुनरीक्षण - अजय यादव भूकम्प के दौरान ‘झुको-ढको-पकड़ो’ का रखे ध्यान जगदीश कुमार ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात आधारित एजेंसी ई.एफ.एस. फेसिलिटिज इंडिया प्राईवेट लिमिटिड केन्द्र सरकार के विदेश मंत्रालय से पंजीकृत है। रणनीति बनाकर निपटाए जाएंगे एफसीए के लंबित मामले- अपूर्व देवगन घुमारवीं विधानसभा में सड़कों  पर व्यय होंगे 5 करोड़, सभी ग्रामीण क्षेत्रों को सड़कों से जोड़ना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता :राजेश धर्मानी  
-
-
Total Visitor : 1,68,32,344
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy